जन्म तारीख से अपना भविष्य जानिये अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 09 से 15 अप्रैल 2018

साप्ताहिक राशिफल


यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – इस हफ्ते मन की व्याकुलता पर नियंत्रण रखें क्योंकि इस बेचैनी से आपके धन संबंधी फैसले गलत हो सकते हैं और हानि भी उठानी पड़ सकती है। अगर इस हफ्ते यात्रा करनी पड़े तो इसका भरपूर लाभ लेने का प्रयास करें। बीच के कुछ दिनों में सेहत संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आपके भीतर आध्यात्मिक ऊर्जा प्रवाहित होती रहेगी और धर्म की शरण में जाकर आप इस हफ्ते को शांतिपूर्ण ढंग से व्यतीत करेंगे। सरकारी योजनाओं से फायदा मिल सकता है। दोस्तों से मिलना भी संभव है जिससे प्रसन्नता प्राप्त होगी।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है – आपके अतीत से जुड़े कुछ लोग फिर से इस हफ्ते सामने आने की कोशिश करेंगे लेकिन इनसे दूरी बनाए रखें क्योंकि ये लोग केवल अपने स्वार्थ सिद्धि के लिए दोबारा आए हैं। प्रेमी युगल अपने रिश्ते के लिए आज हर संभव प्रयास करने की जुगत में लगे रहेंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – इस हफ्ते आपके भीतर संचारित होने वाली ऊर्जा आपको कार्यों में संतोष प्रदान करेगी। लंबे वक्त से चली आ रही समस्याएं धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। बड़े भाई के साथ मतभेद हो सकते हैं लेकिन घर का माहौल सुधर सकता है। संक्रमण वाले रोगों से बचकर रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – अपने संपर्कों का भरपूर लाभ लेने का प्रयास करें और संभव है इनसे धन संबंधी कोई फायदा भी मिल जाएगा। जिन समस्याओं की संभावनाएं नज़र आ रही हैं, वे अपने आप ही समाप्त होने लगेंगी। पिताजी की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सेहत के लिए सप्ताह का अंतिम पड़ाव महत्वपूर्ण है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – इस सप्ताह मेहनत और कोशिश जारी रखें और लक्ष्य से भटके नहीं। ज्ञान और विवेक के सटीक तालमेल से आप अपनी हाल की समस्याओं का समाधान ढूंढ लेंगे। इन दिनों में कफ से उत्पन्न होने वाले रोग परेशान कर सकते हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है –आपके अपने और करीबी लोग आज हर तरीके से सहयोग करने की कोशिश करेंगे और इससे आपको मानसिक बल प्राप्त होगा। इस कारण कार्य पूर्ण करने में मदद मिलेगी। अटके हुए काम भी चलायमान स्थिति में आ जाएंगे। शुभ दिन – मंगलवार और शनिवार।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – प्रेम प्रसंग शुरू होने के आसार हैं, इसके साथ ही वैवाहिक जीवन में भी प्रेम बढ़ेगा। कार्यस्थल पर कामयाबी हासिल करने के योग हैं क्योंकि किस्मत के सितारे तो पक्ष में हैं ही साथ ही आप परिश्रम करने के लिए भी तैयार हैं। नौकरी में पदोन्नत्ति व स्थान परिवर्तन के भी आसार नजर आ रहे हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – युवाओं के लिए इस हफ्ते विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं, तैयार रहें। व्यापारी वर्ग लंबी यात्राओं के लिए भी पूरी तरह तैयार रहें। हफ्ते के बीच में किसी शुभ सूचना के प्राप्त होने के आसार हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से घुटनों के दर्द के मरीज सावधान रहें।

Horoscope in English : Daily Numerology Horoscope Reading for 09 April 2018

 

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Verified Secure
Payment

  • 100% Satisfaction Guarantee
  • Verified Expert Astrologer
  • 100% Secore Payment

Today’s Deal

Todays Deal

Know More About Your Date Of Birth