जन्म तारीख से अपना अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 13 मई 2018

अंक ज्योतिष (Numerology) – 13 मई


यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आज के दिन आपके मन में विभिन्न विचार उत्पन्न होते रहेंगे जो आपका मन में भटकाव पैदा कर सकते हैं। इनसे बचें और आज के महत्व को समझते हुए अपने काम पर केंद्रित रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आज आपके लिए नए कार्यों के बारे में सोचना सही नहीं है। विचारों की नवीनता भी आपको अपनी ओर आकर्षित कर रही है लेकिन आपको पुराने फैसलों पर ही अटल रहना है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है –आज के दिन आपके जीवन में नए लोगों का प्रवेश संभव है। इनसे मुलाकात आने वाले समय के लिए अच्छी हो सकती है। जिन संबंधों में दरार आ गयी थी, उन्हें सुधारें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – आज के दिन गुस्से पर काबू करते हुए व्यर्थ विवादों में फंसने से बचें। अपने दिल की बात किसी से न कहें, लोग आपकी भावनाओं को आहत कर सकते हैं। किसी पर ज़रूरत से ज्यादा विश्वास भी सही नहीं है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – आज आपको अपने रिश्तों को लेकर संभलकर चलने की ज़रूरत है क्योंकि किसी खास संबंध में खटास आ सकती है। संगीत व साहित्य जैसी कलाओं के क्षेत्र में कई अवसर आएंगे।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – आज के दिन अपने अधूरे कार्यों को पूरा करें, लंबित मामलों को भी गति मिलेगी। आज दिन की शुरुआत सामन्त रहेगी लेकिन दूसरा भाग अच्छा और ऊर्जावान रहेगा।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आज के दिन आपको अपने कार्यों की तारीफ सुनकर और बेहतर करने का प्रोत्साहन मिलेगा। नौकरी करने वाले लोगों के लिए अच्छा दिन है, कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है – आज आपको किसी अजनबी का भी सहयोग मिल सकता है। दिन समाप्त होते-होते किसी कार्य के संपन्न होने की सूचना मिल सकती है। धैर्य रखें, बिगड़े हालात भी काबू में आ सकते हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – आज के दिन क़्या दूसरा भाग ज़्यादा अच्छा है। इस अवधि में ज़रूरी काम पूर्ण कर लें। किसी पर विश्वास करने से पहले उसकी नियत भी परख लें। क्या सही है और क्या गलत, इसे समझें।

Horoscope in English : Daily Numerology Horoscope Reading for 13 May 2018

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth