जन्म तारीख से अपना साप्ताहिक अंक ज्योतिष (NUMEROLOGY) 14-20 मई 2018

साप्ताहिक अंक ज्योतिष (Weekly Numerology) – 14 मई से 20 मई

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 1,10,19,28 है – आपके जीवन में किसी नए व्यक्ति का आगमन भविष्य में परिवर्तन के उद्देश्य से होगा। शिक्षा के क्षेत्र में तारीफों के साथ मौके भी मिल सकते हैं। घर-परिवार में किसी शुभ कार्य के योग हैं। यह हफ्ता विशेष रूप से स्त्रियों के लिए महत्वपूर्ण है, आने वाले मौकों का लाभ उठाकर आगे बढ़ें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 2,11,20,29 है – आपके लिए संबंधों में प्रेम बनाए रखना ज़रूरी है। धन संबंधी कुछ फैसले अंतिम समय में लेंगे। इस हफ्ते के आखरी दिन ज्यादा अच्छे रहेंगे जिनमें किसी बात को लेकर मन आनंदित रहेगा। इससे कार्य प्रदर्शन में सुधार आ सकता है। स्वास्थ्य की दृष्टि से मांसपेशियों में तकलीफ हो सकती है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 3,12,21,30 है –आपको धन संबंधी फैसले दूसरों की सलाह से नहीं लेने हैं अन्यथा घाटा हो सकता है। खुद पर विश्वास रखें लेकिन अहं की भावना से बचें। इसके कारण संबंधों में खटास आ सकती है। स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोगों के लिए कई मौके इंतज़ार में हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 4,13,22,31 है – इस हफ्ते लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से निजात मिलने के आसार हैं। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है, इस यात्रा का भरपूर लाभ उठाने का प्रयास करें। भाई-बंधुओं के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है। संक्रामक रोगों से सावधान रहें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 5,14,23, है – इस हफ्ते व्यापार और राजनीति से जुड़े लोगों को अनायास कोई फायदा मिल सकता है। ज़रूरत से ज्यादा किसी पर भरोसा करना हानिकारक हो सकता है। प्रयास करें तो आज उपलब्धियां मिल सकती हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 6,15,24 है – नौकरी करने वाले लोगों को अपने क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, सातों दिन तनाव बना रहेगा। घरेलू विवादों से आपके कार्य करने की योग्यता प्रभावित हो सकती है, इसीलिए घर का माहौल अच्छा बनाए रखने की कोशिश करें। मधुमेह और रक्तचाप के मरीज अपना ध्यान रखें।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 7,16,25 है – आपको अपने कार्यों में ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत है क्योंकि मन यहां-वहां भटक रहा है। इस सप्ताह शारीरिक कष्ट के आसार हैं, अपना ध्यान रखें। पति-पत्नी के बीच छोटी सी बातें भी बड़े झगड़ों में बदल सकती हैं।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 8,17,26 है –आपको इन सात दिनों का फायदा उठाते हुए कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ना होगा। आपको आने वाले समय की चिंता से दूर रहते हुए अपने आज पर केंद्रित रहना है। कई दिनों से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है।

यदि आपकी जन्म तारीख का अंक 9,18,27 है – इस हफ्ते आपके अपने कार्यों में कामयाबी और संतोष की भावना मिल सकती है। परेशानियां दूर होने से सप्ताह लाभदायक मिल सकता है। सप्ताह के अंतिम पक्ष में स्नायु तंत्र से जुड़ी समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

Horoscope in English : Daily Numerology Horoscope Reading for 14 May 2018

Sign Up For Free Horoscope Report

Same Day Report Delivery by Email

Know More About Your Date Of Birth